डीयू में ओपन डेज भी 1 जून से ही

बुधवार को दोपहर 12 बजे से दिल्ली विश्वविद्यालय में दाखिले के लिए ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किये जायेंगे। इस बार 1 से 19 जून तक चलने वाली दाखिला रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया की ख़ास बात यह है कि ऑफलाइन फॉर्म नहीं भरे जायेंगे। यहाँ तक कि नॉन कालेजियेट विमेंस एजुकेशन बोर्ड में भी एडमिशन के लिए भी फार्म ऑनलाइन ही भरे जायेंगे। मंगलवार को डीयू के कांफ्रेंस सेण्टर में आयोजित प्रेस वार्ता में डीन स्टूडेंट्स वेलफेयर प्रो. जे एम् खुराना ने ये जानकारी दी।

प्रो. खुराना ने बताया कि दाखिला प्रक्रिया और उससे सम्बंधित जानकारियों के लिए 1 जून से ही ओपन डेज आयोजित किये जायेंगे, जिसमे प्रवेशार्थी और उनके अभिभावक सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

1 से 4 जून तक नार्थ कैंपस स्थित कांफ्रेंस सेण्टर में ओपन डेज सुबह 10 बजे से 1 बजे तक और फिर शाम 4 बजे से 7 बजे तक आयोजित किये जायेंगे। ऐसा पहली बार हुआ है जब ओपन डेज शाम की पाली में भी आयोजित होंगे।

इसके बाद 6 जून को श्री गुर तेग बहादुर खालसा कालेज में। 7 जून को श्री वेंकटेश्वर कालेज में। 8 और 9 जून को जाकिर हुसैन दिल्ली कालेज में और 11 और 12 जून को साऊथ कैंपस में सुबह 10 बजे से लेकर 1 बजे तक आयोजित किये जायेंगे।

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published.