डीयू में “ओपन डेज” भी 22 मई से ही होंगे

-मुनमुन प्रसाद श्रीवास्तव

डीयू में अंडरग्रेजुएट कोर्स में दाखिले से सम्बंधित जानकारियों एवं गाइडेंस के लिए “ओपन डेज”(खुला सत्र) भी 22 मई से ही आयोजित किये जायेंगे। सत्र में मौजूद विशेषज्ञों से प्रवेशार्थी डीयू में दाखिले से जुडी उलझन को सुलझा सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि दिल्ली विश्वविद्यालय में स्नातक कोर्सों(कट ऑफ बेस्ड) के रजिस्ट्रेशन भी इसी तारीख से शुरू हो रहे हैं। पेरेंट्स और प्रवेशार्थियों को दाखिला प्रक्रिया, कोर्स,करियर से सम्बंधित जानकारियों एवं गाइडेंस के लिए 22 मई से 31 मई तक डीयू के नार्थ कैंपस स्थित कांफ्रेंस सेण्टर(गेट नंबर 4 के पास) में ओपन डेज सुबह 10 बजे से 1 बजे तक आयोजित किये जायेंगे, जिसमे प्रवेशार्थी और उनके अभिभावक दिल्ली विश्वविद्यालय एवं सम्बद्ध कालेजों से सम्बंधित सूचना प्राप्त कर सकते हैं।

रजिस्ट्रार कार्यालय से प्राप्त प्रेस विज्ञप्ति के मुताबिक़ कांफ्रेंस सेण्टर के कमरा नंबर 5 में दाखिला प्रक्रिया के दौरान एक “हेल्प डेस्क” भी बनाया जा रहा है, जो कार्यदिवस पर सुबह 10 बजे से शाम पांच बजे तक प्रवेशार्थियों व उनके अभिभावकों को दाखिला सम्बन्धी जानकारियाँ व सूचनाएं प्रदान करेगा। रजिस्ट्रार कार्यालय ने मीडिया से भी डीयू में एडमिशन से सम्बंधित जानकारियों पर व्यापक कवरेज देने का अनुरोध किया है।

39 thoughts on “डीयू में “ओपन डेज” भी 22 मई से ही होंगे

Leave a Reply Cancel reply

Your email address will not be published.