Wednesday, February 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeअपराध समाचार'अल्लाह की खुशी' के लिए दी कुर्बानी

‘अल्लाह की खुशी’ के लिए दी कुर्बानी

- विज्ञापन -

केरल: कलयुगी मां ने काट दिया अपने 6 साल के बेटे का गला, बोली- ‘अल्लाह की खुशी’ के लिए दी कुर्बानी

केरल के पलक्कड़ (Kerala Palakkad) में 30 साल की एक मदरसा टीचर ने अल्लाह (Allah) को खुश करने के लिए कथित तौर पर कुर्बानी के तौर पर छह साल के अपने बेटे की गला काटकर हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला गर्भवती है। उसने पुलिस को बताया कि अल्लाह को खुश करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी। उसे हिरासत में ले लिया गया है। इस घटना के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को इस अपराध के बारे में जानकारी दी। इस घटना की वजह से महिला के रिश्तेदार और पड़ोसी स्तब्ध हैं। आरोपी महिला शाहिदा (Shahida) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

महिला ने पुलिस को बताया कि ‘अल्लाह को खुश’ करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दी. उसे हिरासत में लिया गया.

पुलिस के मुताबिक, यह वारदात करीब तड़के चार बजे हुई। पीड़ित, महिला के तीन बेटों मे से सबसे छोटा था और उसके साथ सो रहा था। उसने बच्चे को जगाया और उसे वॉशरूम ले गई और हत्या करने से पहले उसके पैर बांध दिए। महिला का पति दूसरे कमरे में अपने दो बेटों का साथ सो रहा था। पलक्कड़ दक्षिण पुलिस स्टेशन में दर्ज FIR के मुताबिक, पुथुपल्लीथिरुव की रहने वाली शाहिदा जो कि तीन बच्चों की मां है, ने अपने तीसरे बेटे की जान ले ली और फिर रात को 3 से 4 बजे के बीच में पलक्कड़ के इमरजेंसी कंट्रोल रूम में 112 नंबर पर कॉल कर अपना गुनाह कबूल किया।

न्यूज 18 के मुताबिक, महिला ने पुलिस को बताया कि अल्लाह को कुर्बानी के रूप में उसने अपने छह साल के बेटे आमिल (Aamil) की जान ले ली है। पड़ोसी ने पत्रकारों को बताया कि आरोपी मां शाहीदा ने घटना से एक रात पहले ही अपने किसी पड़ोसी से जनमैत्री पुलिस स्टेशन का नंबर लिया था। पुलिस को बच्चे का मृत शरीर बाथरूम में खून से भरे पूल में मिला। उसका गला कटा हुआ था और पैर बंधे थे, जबकि शाहिदा के हाथ पर जख्म था। पास के ही एक मदरसे में टीचर शाहिदा तीन माह की गर्भवती है। उसका पति सुलेमान हाल ही में खाड़ी देश से काम छोड़कर लौटा है और अब पलक्कड़ शहर में बतौर टैक्सी ड्राइवर काम करता है।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -