Sunday, April 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeजिम वर्कआउटTagda Raho - बेंगलूरु स्थित फिटनेस स्टार्ट-अप को मिला Mahendra Singh Dhoni...

Tagda Raho – बेंगलूरु स्थित फिटनेस स्टार्ट-अप को मिला Mahendra Singh Dhoni का निवेश

- विज्ञापन -

क्रिकेट के दिग्गज और पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) बेंगलुरु स्थित फिटनेस स्टार्ट-अप Tagda Raho में निवेश कर रहे हैं। विश्व कप विजेता कप्तान, जिन्हें मैदान पर और बाहर दोनों तरफ अपने उल्लेखनीय नेतृत्व के लिए जाना जाता है, “ओजी इंडियन वर्कआउट – OG Indian Workout” को पुनर्जीवित करके और देशी ब्रांड के पदचिह्नों का विस्तार करके एक फिटर भारत बनाने के लिए टैगदा रहो के साथ हाथ मिला रहे हैं।

यह गठबंधन इसलिए खास है क्योंकि Tagda Raho रहो दुनिया का पहला और एकमात्र फिटनेस प्रोग्राम है जो आधुनिक प्रशिक्षण अनुप्रयोगों के साथ पारंपरिक भारतीय उपकरणों, जैसे गदा, मुद्गर (Mudgar), वज्र और सुमतोला का मिश्रण करता है। यह अनूठा संयोजन भारतीय शारीरिक संस्कृति की समृद्धि का लाभ उठाकर फिटनेस के क्षेत्र में क्रांति लाने की क्षमता रखता है।

धोनी, जो खुद फिटनेस के दीवाने हैं, ने भी इस पहल का दिल खोलकर स्वागत किया है। उन्होंने कहा, “फिटनेस मेरे जीवन का एक जरूरी हिस्सा है और जब मैं Tagda Raho रहो के बारे में आया, तो यह अवधारणा वास्तव में मुझे आकर्षित करती थी। यह पारंपरिक उपकरणों को नए और प्रभावी तरीके से इस्तेमाल करता है, जो न केवल ताकत और सहनशक्ति बढ़ाता है, बल्कि गतिशीलता भी बढ़ाता है।”

उन्होंने यह भी कहा, “मुझे स्टार्टअप्स और घरेलू ब्रांडों में निवेश करना पसंद है, और Tagda Rahoमेरा पूरा ध्यान खींचता है। मुझे इस ब्रांड को पूरे देश में फैलाने में मदद करने के लिए उत्साहित हूं और इस प्राचीन भारतीय फिटनेस प्रणाली को फिर से जिंदा करना चाहता हूं।”

धोनी के समर्थन से Tagda Raho देश भर में तेजी से फैल रहा है। फिलहाल, बेंगलुरु में इसके प्रशिक्षण डगआउट हैं, लेकिन दिसंबर में महाराष्ट्र में इसका पहला डगआउट लॉन्च होने वाला है और आने वाले साल में इसके पदचिह्नों को चार से पांच अतिरिक्त राज्यों तक विस्तारित करने की योजना है।

Tagda Raho का इमर्सिव वर्कआउट अनुभव पूर्ण शरीर के सर्किट प्रदान करता है जो ताकत, सहनशक्ति और गतिशीलता के प्रमुख स्तंभों पर ध्यान केंद्रित करते हैं। इसके उपकरण भी पेटेंट किए गए मॉड्यूलर हैं, जो विभिन्न आवश्यकताओं के अनुरूप अनुकूलन की अनुमति देते हैं।

कुल मिलाकर, धोनी का Tagda Raho में निवेश भारतीय फिटनेस उद्योग के लिए एक गेम-चेंजर साबित होने की क्षमता रखता है। यह न केवल देश के लोगों को फिटर बनने के लिए प्रेरित करेगा, बल्कि हमारी समृद्ध शारीरिक संस्कृति को भी पुनर्जीवित करेगा।

Tagda Raho – The OG Indian Workout – https://tagdaraho.in

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -