Wednesday, February 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeराष्ट्रीय समाचारअजय देवगन से किसानों के बारे में सवाल करने वाले युवक को...

अजय देवगन से किसानों के बारे में सवाल करने वाले युवक को मुंबई पुलिस ने गिरफ़्तार किया

- विज्ञापन -

मुंबई में कथित तौर पर अभिनेता अजय देवगन की कार रोक उनसे किसानों के आंदोलन पर सवाल करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ़्तार कर लिया गया है.

वो व्यक्ति अभिनेता से जानना चाहता था कि उन्होंने कृषि क़ानूनों का विरोध कर रहे किसानों के समर्थन में कुछ क्यों नहीं कहा.

समाचार एजेंसी पीटीआई के अनुसार, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 28 साल का राजदीप सिंह एक ड्राइवर है जो मूलतः पंजाब का निवासी है.

दिंदोसी थाना के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “ये घटना सुबह (मंगलवार) साढ़े 10 बजे हुई. सिंह ने गोरेगाँव में फ़िल्म सिटी के बाहर अजय देवगन की कार को रोका और जानना चाहा कि वो आंदोलनकारी किसानों के समर्थन में क्यों नहीं बोल रहे.”

अधिकारी ने बताया कि अजय देवगन के बॉडीगार्ड प्रतीप इंद्रसेन गौतम ने पुलिस में शिक़ायत की जिसके बाद सिंह को गिरफ़्तार कर लिया गया.

थाने के सीनियर इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कांबले ने पीटीआई को बताया कि सिंह के ख़िलाफ़ ग़लत तरीक़े से रोकना, शांति भंग करने के लिए जान-बूझकर अपमान करना और आपराधिक धमकी का आरोप लगाया गया है.

अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने इसे नाइंसाफ़ी बताया है.

उन्होंने अजय देवगन की ‘कार रोकने वाले’ राजदीप सिंह धालीवाल का वीडियो ट्वीट किया. साथ में उन्होंने लिखा, “राजदीप ने सिर्फ़ अपनी असहमति ज़ाहिर की क्योंकि वे अजय देवगन के किसानों के समर्थन में ना खड़े होने से नाख़ुश थे. क्या ये जुर्म है?”

सोशल मीडिया पर शेयर किये गए वीडियो में दिखता है कि राजदीप अजय देवगन की कार के सामने खड़े होकर कह रहे हैं कि ‘तुम पंजाब के ख़िलाफ़ हो, तुम किसानों के ख़िलाफ़ हो, आख़िर तुम्हें रोटी कैसे पचती है? थोड़ी तो शर्म करो.’

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -