Wednesday, February 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeप्रोटीनMuscletech नाइट्रो-टेक पाउडर है 'सुपरचार्ज्ड प्रोटीन फॉर्मूला'

Muscletech नाइट्रो-टेक पाउडर है ‘सुपरचार्ज्ड प्रोटीन फॉर्मूला’

- विज्ञापन -

Muscletech नाइट्रो-टेक पाउडर (Muscletech Performance Series Nitro-tech Whey Protein) की जानकारी

अंतिम 6-इन -1 सुपरचार्जित व्हे पेप्टाइड प्रोटीन फार्मूला जो क्रिएटिन मोनोहाइड्रेट, बीटा ऑहाइन, बोरान साइट्रेट और टार्ट चेरी की नैदानिक ​​खुराक के साथ बढ़ाया गया है।

  • द्रव्यमान का निर्माण करें और ताकत बढ़ाएं!
  • मांसपेशियों के प्रदर्शन और वसूली को बढ़ाता है
  • टेस्टोस्टेरोन और एटीपी उत्थान को बढ़ावा दें

Muscletech नाइट्रो-टेक पाउडर काम किस प्रकार करता है

‘व्हे प्रोटीन’ प्रोटीन का सबसे आम और व्यापक रूप से इस्तेमाल किया जाने वाला प्रकार है। मट्ठा ब्रांकेड चेन एमिनो एसिड (बीसीएएएस) और आवश्यक अमीनो एसिड (ईएएएस) में उच्च है, और इसका उच्चतम जैविक मूल्य (आपके शरीर को प्रोटीन को कितनी अच्छी तरह अवशोषित और आत्मसात करता है) का माप है। अपने शरीर को एमिनो एसिड की आपूर्ति करने के लिए मट्ठा प्रोटीन का उपयोग करना अधिक मांसपेशियों के आकार और शक्ति के लिए मांसपेशियों के प्रोटीन संश्लेषण को बढ़ाने में मदद करने के लिए महत्वपूर्ण है। NITRO-TECH® POWER कई नैदानिक ​​अध्ययनों में दिखाए गए कई प्रमुख सामग्रियों को आपको पहले से अधिक मांसपेशियों पर पैक करने में मदद करता है!

एनआईटीआरओ-टेक® पावर सक्रिय पुरुषों से लेकर उच्च प्रदर्शन वाले एथलीटों, पावरलिफ्टर्स, क्रॉसफिटर्स, बॉडीबिल्डर्स, धीरज एथलीटों और किसी को भी मांसपेशियों के निर्माण, प्रदर्शन को बढ़ाने और महत्वपूर्ण आकार में लगाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

Muscletech नाइट्रो-टेक पाउडर की गुणवत्ता पर आप विश्वास कर सकते हैं?

जब आप एक प्रोटीन खरीदते हैं, तो आप शायद यह मान रहे हैं कि वे जो कहते हैं वह वास्तव में बोतल में है। दुर्भाग्य से, यह हमेशा मामला नहीं है। MuscleTech® कुछ कंपनियों में से एक है जो केवल cGMP अनुरूप निर्माताओं (विनिर्माण के लिए प्लैटिनम मानक) के साथ भागीदार हैं और फिर व्यक्तिगत रूप से उनका ऑडिट करती है! इसमें प्रत्येक उत्पाद का परीक्षण करने के लिए एक स्वतंत्र लैब का उपयोग करना शामिल है, यह गारंटी देने के लिए कि हम जो कहते हैं वह बोतल में है वास्तव में बोतल में है। हम कभी भी आश्चर्यचकित नहीं होते हैं क्योंकि जब हम लेबल पर वादा करते हैं, तब हम प्रत्येक स्कूप में थोड़ा अधिक प्रोटीन डालने के लिए “ओवरेज” नामक एक दुर्लभ प्रथा का उपयोग करते हैं। निश्चित रूप से, यह हमारे लिए थोड़ा अधिक खर्च करता है – लेकिन यह गारंटी देता है कि जब हम कहते हैं, “प्रति स्कूप 30g प्रोटीन,” हम वास्तव में इसका मतलब है!

तथ्य और आंकड़ेMuscletech नाइट्रो-टेक पाउडर सप्लीमेंट (Muscletech Performance Series Nitro-tech Whey Protein)

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -