Sunday, April 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeमनोरंजनजानें 'किसान आंदोलन' को सपोर्ट करने वाली मिया खलीफा कौन हैं

जानें ‘किसान आंदोलन’ को सपोर्ट करने वाली मिया खलीफा कौन हैं

- विज्ञापन -

मिया खलीफा काफी पॉपुलर नाम है. सोशल मीडिया से लेकर लोगों की फोन की गैलरी तक, हर जगह इनकी पहुंच है. ये एक ऐसी फेमस पॉर्न स्टार रहीं, जिन्हें इंटरनेट पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया. रहीं इसीलिए लिखा है, क्योंकि इन्होंने पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ दी है. और पॉर्न इंडस्ट्री छोड़कर नौकरी-चाकरी कर रही हैं.

लेकिन कहावत है कि न आपका किया हुआ आपका पीछा नहीं छोड़ता. मिया खलीफा के साथ भी कुछ ऐसा ही है. इन्होंने इंडस्ट्री तो छोड़ दी लेकिन लोगों के बीच इनकी छवि एक पॉर्न स्टार जैसी ही बनी हुई है. मिया खलीफा ने एक इंटरव्यू के दौरान तमाम तरह की बातें शेयर कीं, जिससे उन्हें हर दिन दो-चार होना पड़ता है.

मिया खलीफा ने ट्विटर पर अपने इंटरव्यू का टीज़र शेयर करते हुए लिखा:

लोगों को लगता है कि मैं पॉर्न से लाखों में कमाई कर रही हूं. ये पूरी तरह से गलत है. मैंने इस इंडस्ट्री से कुल 12 हजार डॉलर की ही कमाई की. उसके बाद मुझे इस इंडस्ट्री से एक रुपया नहीं मिला. यहां तक कि मुझे इंडस्ट्री छोड़ने के बाद नॉर्मल नौकरी पाने में भी काफी दिक्कत हुई. वो समय डरावना था.

अब जितने डॉलर का ज़िक्र मिया खलीफा ने किया है, उसे अगर रुपये में तोड़े तो ये कुल साढ़े 8 लाख रुपये के करीब बैठता है. हालांकि मिया के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट किए कि मिया झूठ बोल रही है. लोगों ने ये भी आरोप लगाए कि मिया के इतने वीडियो डाउनलोड्स हुए, ऐसे में इतनी कम कमाई होने के मतलब ही नहीं. मिया काफी फेमस हैं, ऐसा इनके साथ हो ही नहीं सकता.

लोगों के ट्वीट के बाद मिया ने फिर से एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने अपने बयान का समर्थन करते हुए लिखा –

मुझे इस इंडस्ट्री में आने पर कभी भी करोड़ों का वादा नहीं किया गया था और ना ही मैं उम्मीद कर रही थी. मैं बस अपने बारे में और इंडस्ट्री के बारे में जो अफवाहें हैं उसे सही कर रही हूं |

मिया खलीफा ने साल 2014 में एडल्ट फिल्म में एंट्री मारी थी. देखते ही देखते मिया इंटरनेट पर सर्च की जाने वाली सबसे फेमस पॉर्न स्टार बन गईं. वैसे मिया ने करियर की शुरुआत में ही अलग पहचान इसीलिए बना ली थी, क्योंकि उनकी एंट्री कॉन्ट्रोवर्शियल थी. जब उन्होंने पॉर्न फिल्म में एक्टिंग शुरू की तो वो बुर्का पहन कर फिल्में शूट करती थीं. जिसकी वजह से मिया के ऊपर धार्मिक भावनाएं आहत करने के आरोप लगे. यहां तक कि कई बार ईमेल और मेसेज के ज़रिए मिया को जान से मारने की भी धमकी मिली.

कौन हैं मिया खलीफा:

मिया खलीफा का जन्म लेबनान में हुआ था, बाद में वे अपने फैमिली के साथ अमरीका बस गई। मिया हिस्ट्री में ग्रेजुएट है। वे एक लोकल फास्ट फूड रेस्टॉरेंट में काम करती थी, तभी वहां के एक कस्टमर ने उन्हें पोर्न इंडस्ट्री में काम करने के लिए संपर्क किया।

मिया ने अक्टूबर, 2014 में ही पोर्न इंडस्ट्री में कदम रखा। 28 दिसंबर को पोर्नहब ने मिया को नंबर वन पोर्न एक्ट्रेस बताया। इससे पहले लिसा एन के नाम ये खिताब था। लैबनीज होने के चलते मिया को कई विवादों का सामना करना पड़ा।

मिया ने फरवरी, 2011 में 18 साल की छोटी उम्र में एक अमरीकन शख्स से शादी की थी। अभी वे मियामी में रहती है। मिया का कहना है कि उनके एडल्ट इंडस्ट्री में आने के बाद उनके पैरेंट्स ने बात करना बंद कर दिया। मिया के पैरेंट्स उनकी करियर से नाराज हैं। मिया के पैरेंट्स ने एक बयान में कहा था कि वे मिया के एक्शन से खुद को अलग करते हैं। मिया ने पोर्न इंडस्ट्री में जाने का फैसला विदेश में रहने के कारण लिया है।

पोर्न फिल्‍म में खलीफा ने पहना था हिजाब:

हिजाब को इस्लामिक मूल्यों से जोड़ा जाता है। मिया अपने कुछ पोर्न वीडियोज में वे हिजाब पहने नजर आईं। इस्लामिक मूल्यों के मुताबिक हिजाब पवित्र होता है और उनका मानना है कि एडल्ट फिल्म में मिया ने हिजाब पहनकर उनके धर्म का अपमान किया। मिया भले ही अब लैबनान में ना रहती हो, लेकिन वहां के लोगों का मानना है कि मिया उनके देश का नाम खराब कर रही है। मिया के हाथ पर दो टैटूज हैं। उनके एक टैटू में लैबनान के राष्ट्रीय गान की ओपनिंग लाइन लिखी है, वहीं दूसरे टैटू में लैबनीज फोर्स क्रॉस बना है। इन दोनों ही टैटूज के चलते उन्हें जबरदस्त विवादों का सामना करना पड़ा।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -