Saturday, May 25, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeमनोरंजनरिहाई दे - ए आर रहमान, कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी

रिहाई दे – ए आर रहमान, कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी

- विज्ञापन -

रिहाई दे (Rihaayi De) Song lyrics

तेरी ..
तराहा ..
लगता है ..
तो है..
ये तू ..
मगर ..
है नहीं..
चेहरा तेरा..
हंसा तो है..
आंखें मगर..
खुश क्यों नहीं..
कौन समझो
दर्द तेरे
कौन तुझको
रिहाई दे
(रिहाई दे) .. × 3
क्यों तेरी खासें
खतम हुई..
शौक तेरे..
दाराज़ों में क़ैद हुए

जगी निगाहों के
सपने तेरे..
सुरख जो थे..
वो सारे सुफैद हुई
साहिलो से लहर तेरी
रूथ गई ..
क्योन ..
कौन समझो
दर्द तेरे
कौन तुझको
रिहाई दे
(रिहायी दे) × ३
तेरी ..
तराहा ..
लगता है ..
तो है..
ये तू ..
मगर ..
है नहीं..
चेहरा तेरा..
हंसा तो है..
आंखें मगर..
खुश क्यों नहीं
कौन समझो
दर्द तेरे
कौन तुझको
रिहाई दे
(रिहाई दे) ×3

कुछ गाने आपको खुशी से झूमने पर मजबूर कर देते हैं, लेकिन बहुत कम गाने ऐसे होते हैं जो सीधे हमारे दिलों में उतरते हैं और अपनी मखमली धुनों से हमेशा हमारे जेहन में जिंदा रहते हैं, मिमी का अगले ट्रैक में भी इसी तरह की धुन है। मिली फिल्म का अगला गाना रिहाई दे रिलीज कर दिया है। इस गाने को एआर रहमान की तरफ से कंपोज किया गया है। एआर रहमान अपनी सॉफ्ट और सेंसिबल गानों के लिए खास तौर पर जाने जाते है। मिमी के अगले गाने में उन्होंने अपने पिछले गानों की तरह अपना जादू चलाने की कोशिश की है।

बीते हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया था, इस फिल्म अनोखे कॉन्सेप्ट के जरिए फैंस फिल्म की कहानी में दिलचस्पी लेते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर में कृति सैनन कई रूपों में नजर आ रही हैं। कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म जहां एक तरफ गुदगुदाएगी वहीं रुलाने की भी कोशिश करेगी। यूं तो पंकज और कृति की जोड़ी बेमेल है लेकिन विषम परिस्थितियों में दोनों कैसे एक दूसरे के पूरक बनते हैं, ये देखने लायक होगा।

आज के समय में सेरोगेसी का ट्रेंड काफी चल रहा है। इसी पर आधारित है कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की फिल्म मिमी। कृति का किरदार एक छोटे शहर की लड़की का है। वहीं पंकज त्रिपाठी एक ड्राइवर का किरदार निभा रहे हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कृति सेनन पैसे की खातिर एक विदेशी कपल के लिए सरोगेट मां बनने के लिए तैयार हो जाती है। लेकिन ऐन वक्त पर कपल बच्चा अपनाने से इनकार करता है तो मिमी की जिंदगी में क्या उतार चढाव आते हैं, फिल्म इसी पर है।

सेरोगेट मां के तौर पर कृति सेनन ने इमोशनल सीन भी काफी खूबी से किए हैं। कृति की शानदार एक्टिंग के साथ-साथ पंकज त्रिपाठी भी एक अलग की रंग में दिख रहे हैं। पकंज त्रिपाठी की डॉयलॉग डिलीवरी हमेशा शानदार रही हैं। इसी फिल्म में आपको एक बार फिर गुगगुदाने को तैयार है।

मिमी का ट्रेलर देखकर तो यही लग रहा है कि कृति सेनन और पंकज त्रिपाठी की यह जोड़ी जरूर हिट होगी।

ट्रेलर में पंकज त्रिपाठी, सुप्रिया पाठक और कृति सेनन जैसे सभी कलाकारों का दमदार अंदाज से हर किसी को भा गया है। बता दें, फिल्म 30 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -