Wednesday, February 21, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeमनोरंजनरोहित शेट्टी की मूवी 'सूर्यवंशी' अप्रैल में हो सकती है रिलीज

रोहित शेट्टी की मूवी ‘सूर्यवंशी’ अप्रैल में हो सकती है रिलीज

- विज्ञापन -

अभिनेता अक्षय कुमार इस साल अपनी आगामी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर आ रही है कि यह फिल्म इसी साल अप्रैल में रिलीज होगी। इसके साथ ही फैंस फिल्म को देखने के लिए अभी से उत्सुक हैं।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित शेट्टी की यह फिल्म 2 अप्रैल, 2021 को गुड फ्राइडे के मौके पर रिलीज होगी। अभी फिल्म के निर्माता थिएटर के मालिकों से फिल्म के रिलीज को लेकर बातचीत कर रहे हैं।

इस फिल्म के आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा अभी नहीं की गई है।

एक सूत्र ने खुलासा किया, “इस फिल्म के निर्माता फिल्म के रिलीज से संबंधित सभी अड़चनों को दूर करने में लगे हैं। VPF (वर्चुअल प्रिंट फीस) का भुगतान, प्रॉफिट का बंटवारा, OTT और थिएटर में फिल्म के रिलीज से संबंधित कागजी कार्रवाई को पूरा किया जा रहा है।”

इस फिल्म को थिएटर और डिजिटल प्लेटफॉर्म, दोनों जगह रिलीज करने की योजना बनायी जा रही है।

खबरों के मुताबिक, इस फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा भव्य तरीके से करने की योजना बनायी है।

एक सूत्र ने कहा, “इस फिल्म की टीम भव्य तरीके से फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा करने की योजना बना रही है। इसके अलावा लॉकडाउन के बाद यह पहली बड़ी फिल्म होगी, जिसे जल्द रिलीज किया जा सकता है।”

यह भी कयास लगाये जा रहे हैं कि फिल्म की घोषणा के लिए कार्यक्रम में होगा।

बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अक्षय के अलावा अभिनेत्री कटरीना कैफ, जैकी श्रॉफ, जावेद जाफरी और सिकंदर खेर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह कैमियो करते पर्दे पर दिखेंगे। फैंस को अभी से एक साथ बड़े सितारों को पर्दे पर दिखने की उत्सुकता है।

इस फिल्म का निर्माण रोहित शेट्टी, धर्मा प्रोडक्शंस और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से किया जा रहा है।

‘सूर्यवंशी’ में रोहित एक बार फिर पुलिसवालों की ज़िंदगी की नई कहानी के साथ आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, फिल्म में अक्षय का रोल एक ATS ऑफिसर का होगा। इसमें ‘सिंबा’, ‘सिंघम’ और ‘सूर्यवंशी’ एक साथ किसी मिशन पर काम करते हुए दिखाई देंगे।

पहले फिल्म को 2020 में किया जाना था रिलीज

कोरोना वायरस के कारण कई फिल्मों के प्रोजेक्ट बाधित हुए हैं। इस फिल्म को भी पिछले साल 24 मार्च को रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण यह फिल्म रिलीज नहीं हो पायी थी।

फिल्म की टीम ने कहा था, “हमने फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला किया है। दर्शकों की सुरक्षा और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए फिल्म के रिलीज डेट को स्थगित किया जाता है। सही समय आने पर फिल्म रिलीज होगी।”

सिनेमाघरों को पूरी क्षमता के साथ खोलने की मिली इजाजत

हाल ही में केंद्र सरकार ने सिनेमा हॉल और थिएटर को 100 प्रतिशत क्षमता के साथ खोलने की इजाजत दे दी है। कोरोना वायरस के दिशानिर्देश और सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए सिनेमाघरों के संचालन का निर्देश दिया गया है।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -