Saturday, May 25, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeमनोरंजनमलाइका अरोड़ा ने खुद को “सेक्स सिंबल” कहा जाने पर दिखाई दी...

मलाइका अरोड़ा ने खुद को “सेक्स सिंबल” कहा जाने पर दिखाई दी संतुष्टि, जानें इसके पीछे की कहानी

- विज्ञापन -

मलाइका अरोड़ा एक लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी बोल्ड आदतों से भी अपना नाम बनाया है। वह हमेशा से एक ट्रेंडसेटर रही हैं और महिलाओं को समाजी नियमों से मुक्त होकर अपने दिल की सुनने और उस पर चलने की प्रेरणा दी है। अभिनेता अरबाज़ खान के साथ अपने 19 साल के विवाह के बाद, मलाइका अरोड़ा अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आ गईं। वह समाजी नियमों को चुनौती देने से नहीं घबराती हैं।

हाल ही में, वह सुर्खियों में चर्चा का विषय बनी कि उन्हें ‘सेक्स सिंबल’ के नाम से जाना जाना सही लगता है और वह इसे सकारात्मक चीज़ मानती हैं। मलाइका की निडर आदतें और आत्मविश्वास ने उन्हें कई महिलाओं के लिए एक रोल मॉडल बना दिया है, और वह उन्हें स्टीरियोटाइप्स तोड़ने और अपनी खुद की शर्तों पर जीवन जीने की प्रेरणा देती रहती हैं। जिससे वह सोशल मीडिया पर काफ़ी चर्चा में है।

मलाइका अरोड़ा द्वारा इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में चर्चित विषय: मोल्ड तोड़ना, प्यार, सेक्स, आयुष्मान, और सेक्स सिम्बल की पहचान।

मलाइका अरोड़ा हाल ही में इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में ‘बस्टिंग बबल्स’ नामक सत्र में भाग लिया, जहां उन्होंने बहुत से मुद्दों पर बातें की, जैसे मोल्ड तोड़ना, प्यार, सेक्स, उम्रदराज़ी, और उनकी एक सेक्स सिंबल के रूप में पहचान के बारे में। उन्होंने यह भी बताया कि वह अपनी पहचान के रूप में सेक्स सिंबल होने से बहुत खुश हैं और उन्हें इस बात पर गर्व है कि उन्हें एक सेक्स सिंबल के रूप में जाना जाता है। उन्होंने यह भी समझाया कि सेक्स सिंबल होना उनकी पहचान का एक हिस्सा है, लेकिन यह उन्हें पूरी तरह से परिभाषित नहीं करता।

अपने आइटम सांग्स के लिए जानी मानी मलाइका अरोड़ा यकीन रखती है कि मैं कुछ गानों, कुछ आइटम सांग्स से बहुत अधिक हूं और उनके टैलेंट की सीमा उनके नृत्य के साथ सीमित नहीं होती है। इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2023 में हुए एक वार्ता में उन्होंने यह भी बताया कि उनकी करियर की लंबाई उनकी अच्छी दिखावट के कारण ही नहीं है, बल्कि उनके समर्पण और मेहनत के कारण भी है।

मलाइका अरोड़ा ने अपने व्यक्तिगत जीवन और अर्जुन कपूर परभी दिया बयान

मलाइका अरोड़ा ने अपने व्यक्तिगत जीवन के बारे में भी कुछ अंशों को साझा किया वह मानती हैं कि शादी दो लोगों के बीच चर्चा की जाने वाली एक बात है अपने करियर के अलावा, मलाइका ने अपने निजी जीवन और अभिनेता अर्जुन कपूर के बारे में भी बात की। उन्होंने यह भी बताया कि वे शादी के लिए जल्दबाज़ी नहीं कर रहे हैं। उन्होंने शादी के लिए समाज के दबाव को सवाल उठाया ।यदि वे इस कदम को उठाने का फैसला करते हैं, तो यह उन दोनों की संयुक्त निर्णय होगा। मलाइका का यह कथन युवा जोड़ों को उनकी खुशी को प्राथमिकता देने के लिए प्रेरित करता है।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -