Wednesday, July 24, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeयौन स्वास्थ्यआखिर कब तक ढोते रहेंगे विवाहित जीवन में गुप्त रोग का बोझ?

आखिर कब तक ढोते रहेंगे विवाहित जीवन में गुप्त रोग का बोझ?

- विज्ञापन -

आज की घुटन और भाग-दौड़ भरी ज़िन्दगी में अधिकतर पुरुष वास्तविक शक्ति-स्फूर्ति एवं वीर्य की रुकावट के साथ ‘स्त्री-मिलन’ का सच्चा आनंद नहीं ले पाते। क्योंकि उन्हें शादी से पहले ही लिंग की नसों में कमज़ोरी, वीर्य में पतलापन, स्वप्नदोष, पेशाब के साथ वीर्य की लार जाना, थोड़ी-सी उत्तेजना में ही वीर्य की बूंदे निकल जाना, लिंग में ढीलापन, पतलापन, टेढ़ापन, सिकुड़ापन की विकृति होना, संभोग शुरु करते ही वीर्य स्खलित हो जाना, सांस फूलना, थकावट व शरीर दर्द रहना आदि की शिकायतें बनी रहती हैं और शादी के बाद उनका विवाहित जीवन बेहद निराशा, उदासी व शर्मिंदगी से गुजरता है।

ऐसी हालत में घबराने की कोई बात नहीं है, क्योंकि यह सभी शिकायतें व कमजोरियां लाइलाज नहीं हैं। आप भी हमारे देश-विदेश के हज़ारों रोगी भाईयों द्वारा प्रशंसित आजमाए हुए जल्द असर वाले इलाज द्वारा इन सभी शिकायतों से हमेशा के लिए छुटकारा पाकर नई ताकत-स्फूर्ति एवं वीर्य की रुकावट शक्ति के साथ मौजमस्ती से विवाहित जीवन का लंबी उम्र तक मनचाहा आनन्द उठा सकते हैं।

हमें इस बात का पूरा गर्व है कि हमारे कामयाब पक्के इलाज के बाद फिर पूरी उम्र किसी भी तरह की पुरुषत्व शक्ति की कमी व कमज़ोरी नहीं रहती

अधिक जानकारी और अपॉइंटमेंट के लिए कॉल करें सबलोक क्लिनिक : 9891300008
अपॉइंटमेंट बुक करें – http://bit.ly/book-appmnt

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -