Tuesday, April 16, 2024
bharat247 विज्ञापन
Homeटेक्नोलॉजीChromeOS 117 - नए अपडेट लेकर आया है

ChromeOS 117 – नए अपडेट लेकर आया है

- विज्ञापन -

Google ChromeOS 117 को कई नई सुविधाओं के साथ Chromebook के लिए रोल आउट कर रहा है, जिसमें शामिल हैं:

  • Material You डिज़ाइन: यह एक नया डिज़ाइन है जो आपके Chromebook को आपके फ़ोन की थीम के साथ मेल करने की अनुमति देता है।
  • अनुकूलन योग्य विंडो-स्विचिंग पैनल: यह एक नया पैनल है जो आपको आसानी से खुली हुई विंडो के बीच स्विच करने की अनुमति देता है।
  • कैलेंडर व्यू से सीधे वीडियो कॉल में शामिल होने की क्षमता: अब आप अपने Chromebook के कैलेंडर व्यू से सीधे वीडियो कॉल में शामिल हो सकते हैं।

Material You थीम – Google ChromeOS 117

Material You थीम एक नई थीम है जो Google के Material Design 3 भाषाई डिजाइन प्रणाली का उपयोग करती है। यह थीम आपके Chromebook को आपके फोन की थीम के साथ मेल करने की अनुमति देती है। आप अपने Chromebook की थीम को अपने पसंदीदा रंगों और रंग पैटर्न के आधार पर अनुकूलित कर सकते हैं।

बैटरी स्टेट साउंड

बैटरी स्टेट साउंड एक नई सुविधा है जो आपको अपने Chromebook की बैटरी लेवल के बारे में आवाज से बताती है। जब आपकी बैटरी कम होने लगती है, तो Chromebook आपको एक चेतावनी ध्वनि बजाएगा। यह सुविधा आपको यह सुनिश्चित करने में मदद कर सकती है कि आपका Chromebook हमेशा चार्ज हो।

नया डिज़ाइन किया गया Chrome वेब स्टोर

Chrome वेब स्टोर को एक नए डिज़ाइन के साथ अपडेट किया गया है जो इसे खोजने और डाउनलोड करने के लिए ऐप्स को आसान बनाता है। नया डिज़ाइन ऐप्स के लिए बड़े फ़ोटो और विवरण प्रदान करता है, और यह आपको ऐप्स की समीक्षाओं को पढ़ने और उन्हें अन्य उपयोगकर्ताओं के साथ साझा करने की अनुमति देता है।

प्राइवेसी सैंडबॉक्स

प्राइवेसी सैंडबॉक्स एक नया विज्ञापन ट्रैकिंग सिस्टम है जो उपयोगकर्ता की गोपनीयता को बेहतर बनाने का प्रयास करता है। यह सिस्टम विज्ञापनों को उपयोगकर्ताओं के बारे में जानकारी तक पहुंचने से रोकता है, जिससे उन्हें अधिक लक्षित विज्ञापनों को दिखाया जा सकता है।

सुरक्षा अपडेट

ChromeOS 117 अपडेट में कुछ सुरक्षा अपडेट भी शामिल हैं जो Chromebook को हैक होने से बचाने में मदद करेंगे। ये अपडेट Chromebook को नए सुरक्षा खतरों से बचाने में मदद करते हैं।

प्रदर्शन सुधार

ChromeOS 117 अपडेट में कुछ प्रदर्शन सुधार भी शामिल हैं जो Chromebook को और भी अच्छी तरह से चलने में मदद करेंगे। ये सुधार Chromebook को अधिक कुशलता से चलाने में मदद करते हैं, जिससे यह तेज़ और अधिक प्रतिक्रियाशील हो जाता है।

- विज्ञापन -
Bharat247
Bharat247https://bharat247.com
bharat247 पर ब्रेकिंग न्यूज, जीवन शैली, ज्योतिष, बॉलीवुड, गपशप, राजनीति, आयुर्वेद और धर्म संबंधित लेख पढ़े!
संबंधित लेख
- विज्ञापन -

लोकप्रिय लेख

- विज्ञापन -